लुइसविलभण्डार बोर्डिंग ब्रिजआर्द्र वातावरण में काम करते समय जंग कैसे न लगाएं

जारी करने का समय:2024-03-14 19:39:36 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:161HP196399230 पृष्ठ-अवलोकन:64

मुख्य सुझाव:लुइसविल,लुइसविलमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज, बोर्डिंग प्रिज का बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बड़ा उपयोग स्वाभाविक रूप से कुछ समस्या में

लुइसविलमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज, बोर्डिंग प्रिज का बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बड़ा उपयोग स्वाभाविक रूप से कुछ समस्या में ल स्थिर बोर्डिंग ब्रिज के भीतर मुख्य अवयव हाइड्राउलिक पावर यूनिट

प्रथम, तेल पंप, बैटरी पावर प्रदान, बाक्स, इत्यादि. एक निश्चित लोड के नीचे प्रोल्ड कार्यान्वयन के

कारण: फिल्टर रोका गया है.

लुइसविलनिम्न वाल्व को हटाएँ और विस्तारित करें, वाल्व कोर को संकुचित हवा से स्वच्छ करें, फिर उसे फिर संस्थापित करें.

छोटे बोर्डिंग पुल्जों को स्थिर बोर्डिंग पुल्जों और मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों में विभाजन किया जाता है, जबकि स्थिर बोर्डिंग पुल्जों को भी छोटे बोर्डिंग पुल्ज हालाँकि विभिन्न बाजार ग्राहकों की आवश्यकता के अनुसार मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों को मकानिक और विद्युतिक मोबाइल बो बोर्डिंग प्रिज की सेवा जीवन विभिन्न है उपयोग के अवधि, साइट और वातावरण पर निर्भर पर.

डार चिउखजाँचें कि क्या मैनुअल वाल्व खुला है. जब इस्तेमाल किया जाता है, तो यह खोला जाना चाहिए, अन्यथा बोर्डिंग ब्रिज नष्ट हो सकता है.

टॉन बोर्डिंग प्रिज वास्तविक प्रक्रिया में एक चलने योग्य स्टेल प्लेन्ड से बराबर है और विद्युत फोर्कलिफ्स भी तुरंत रूप से ट्रैक के शरीर में बड़ टन बोर्डिंग ब्रिज है आधुनिक लॉजिस्टिक में बहुत महत्वपूर्ण संरचना फॉर्म. यह उत्पादन के लिए व्यवस्थापित लॉजिस्टिक संख्या का बिन्दु और अंतिम बिन्दु है, और उत्पादनों को घुमाने के लिए तेज़ और सुरक्ष लोडिंग और अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई स्थिर है, लेकिन वाहकों की ऊंचाई स्थिर है, जो प्रवेश करते हैं और प्रवेश वाहकों से बाहर निकल जाते हैं, और हमेशा एक निश्चित फोर्कलिफ्ट्स में सीधे लोड करने और अनलोड करने के लिए वाहन को प्रविष्ट करने या बाहर निकल करने के लिए वाहन की अनुमति नह विश्वासिल कनेक्शन उपलब्ध करने के लिए बोर्डिंग ब्रिज़ इस्तेमाल करें. फॉर्कलिफ्ट सुरक्षित और तुरंत प्रविष्ट कर सकते हैं और लोड करने और अनलोड करने के लिए ट्रांसपोर्ट वाहनों को बाहर निकल स आपरेशन प्रक्रिया के दौरान, सिर्फ एक व्यक्ति को शक्ति के बिना कार्य करने के लिए आवश्यक है,लुइसविलउच्चारण और डिस्मार्किंग पुल, प्रभावित रूप से सुरक्षित, त

एक्सकावेशन के दौरान, यदि अपरिचयित वस्तुएँ या अनपेक्षित स्थितियाँ मिली जाती हैं, तो यह सिर्फ व्यक्ति और गुणवत्ता हराम करने के लिए नहीं होगा, जि

बड़े स्थिर बोर्डिंग पुल्जों को सञ्चालन और निर्धारित व्यक्ति द्वारा रखना होना चाहिए, और अनिष्ठित व्यक्ति को अनुमति बिन

टॉन बोर्डिंग प्रिज वास्तविक प्रक्रिया में एक चलने योग्य स्टेल प्लेन्ड से बराबर है, और विद्युत फोर्कलिफ्स भी तुरंत रूप से ट्रैक के शरीर में बड़ टन बोर्डिंग ब्रिज है आधुनिक लॉजिस्टिक में बहुत महत्वपूर्ण संरचना फॉर्म. यह उत्पादन के लिए व्यवस्थापित लॉजिस्टिक संख्या का बिन्दु और अंतिम बिन्दु है, और उत्पादनों को घुमाने के लिए तेज़ और सुरक्ष लोडिंग और अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई स्थिर है, लेकिन वाहकों की ऊंचाई स्थिर है, जो प्रवेश करते हैं और प्रवेश वाहकों से बाहर निकल जाते हैं, और हमेशा एक निश्चित फोर्कलिफ्ट्स में सीधे लोड करने और अनलोड करने के लिए वाहन को प्रविष्ट करने या बाहर निकल करने के लिए वाहन की अनुमति नह विश्वासिल कनेक्शन उपलब्ध करने के लिए बोर्डिंग ब्रिज़ इस्तेमाल करें. फॉर्कलिफ्ट सुरक्षित और तुरंत प्रविष्ट कर सकते हैं और लोड करने और अनलोड करने के लिए ट्रांसपोर्ट वाहनों को बाहर निकल स आपरेशन प्रक्रिया के दौरान, सिर्फ एक व्यक्ति को शक्ति के बिना कार्य करने के लिए आवश्यक है, प्रभावित रूप से सुरक्षित, त

डेवलपमेंट कर्रिक्यूल्मबोर्डिंग प्रिज है कि वस्तुओं को लोड करने और अनलोड करने के लिए फॉर्कलिफ्स और ट्रैक के बीच उपयोग किया जाता है. गतिशील लोड: T, स्थिर लोड: T, चओड़ाई: M, और स्थिर बोर्डिंग पुल्जों में. सामान्य: M की लम्बाई और M की चओड़ाई के साथ सोलिड टायर्स.

समस्या प्रश्न: तेल पंप मिलिंग रिंग को बदलने के लिए समस्या को हटा सकता है.

जब हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्जों को स्थिर करने के लिए आता है, मुझे विश्वास है


लुइसविलभण्डार बोर्डिंग ब्रिजआर्द्र वातावरण में काम करते समय जंग कैसे न लगाएं



मोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज की सुरक्षा वाली भी उच्च आवाज उत्पन्न कर सकती है। जब हवा हाइड्राउलिक तेल में मिश्रित होता है, तो उत्पन्न वाला बहुत छोटा है या कठिन होता है,लुइसविलस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग अक्ष, और उत्पन्न वाली स्रोत की थकाई पूर्ण रूप से उत्पन्न वाले के अस्थिर दबाई नियंत्रण के लिये आता है। उत्पन्न पायलट वाल्व के हवा के चमके द्वारा ध्वनि उत्पन्न होता है। इसलिये हम नियमित रूप सुरक्षित मैदान को शुद्ध करना चाहिए, और उसको बदलें, यदि वह बिगाड़ हो या कठोर पहना है।

तकनीकीय निर्माणप्रक्रिया पूरा होने के बाद, स्थिर संख्या को छोड़ दें और शैफ्ट पर हैंडल को दबाएँ. वाहन दूर चलाया जाएगा और शैफ्ट रिस स्थिर बोर्डिंग ब्रिज के पीछे उठाओ और वाहन के भीतर उठाओ।

तेल को शुद्ध स्थान में रखें और परिवर्तन या पुनरावृत्ति के बारे में सावधान रखें. सिर्फ साफ करने के लिए सिर्फ साफ मेश फिल्टर के साथ सिर्फ शुद्ध फुन्नल का उपयोग करें कि कन्टेनर से तेल तेल टैन्क म वास्तव में, जो तेल आप इस्तेमाल करते हैं, उत्पादक द्वारा सिफारिस करने वाला होगा.

जाँचें कि क्या मैनुअल वाल्व खुला है. जब इस्तेमाल किया जाता है, तो यह खोला जाना चाहिए, अन्यथा बोर्डिंग ब्रिज नष्ट हो सकता है.

लुइसविलअक्ष पर दबाई बोर्डिंग अक्ष की सेवा जीवन को कम करेगी.

समस्या शूटिंग: जीयर पंप को बदलने के लिए समस्या को हटा सकता है.

जब हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज पर काम करते हैं, समर्थन पांगों को विस्तारित होना चाहिए और समर्थन पांग बोल्टों को समायोजन करने के लिए सुरक्षित होने के लि उठाने की प्रक्रिया और उठाने की स्थिति में, उठाने के लिए प्लेटफ़रेम नहीं हटाना चाहिए, और उठाने की प्लेटफ़रेम पर हल्लान यदि हाइड्राउलिक बोर्डिंग प्रिज के प्रक्रिया के दौरान एक असामान्य ध्वनि है, तो यह हाइड्राउलिक बोर्डिंग प्लेटफ़र्म के लिए गं इस्तेमाल से पहले, जाँचें कि क्या इलेक्ट्रिक उपकरण सामान्य है; प्रत्येक उपयोग से पहले सभी शैफ्ट पिन तेल के गोलों को तेल दिया जाएगा. इस्तेमाल से पहले, कोई लोड नहीं उठाने के लिए आवश्यक है और जाँचें कि हाइड्राउलिक तंत्र सामान्य है; कार्यबेंच का लोड रेट की मूल्य से अधिक नहीं होना चाहिए, और इसे तीव्र हैतुल हालियाई के लिए अधिकार नहीं होना चाहिए; तेल टैंक में हाइड्राउलिक तेल प्रत्येक ५०० घण्टा के प्रतिस्थापित होना चाहिए।


कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित लुइसविलभण्डार बोर्डिंग ब्रिजआर्द्र वातावरण में काम करते समय जंग कैसे न लगाएं उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ लुइसविलभण्डार बोर्डिंग ब्रिजआर्द्र वातावरण में काम करते समय जंग कैसे न लगाएं जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि लुइसविलभण्डार बोर्डिंग ब्रिजआर्द्र वातावरण में काम करते समय जंग कैसे न लगाएं की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके लुइसविलभण्डार बोर्डिंग ब्रिजआर्द्र वातावरण में काम करते समय जंग कैसे न लगाएं की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

लुइसविलकी सिफारिशसमाचार
लुइसविलताजा खबर